Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

काउंटिंग हॉल, रिसीविंग सेंटर और डिस्पैच केंद्र निर्माण के लिए बाजार समिति का जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने किया भौतिक निरीक्षण

Chhapra: आसन्न लोकसभा आम निर्वाचन के लिए काउंटिंग हॉल, रिसीविंग सेंटर और डिस्पैच केंद्र निर्माण के लिए बाजार समिति के दुकानों को खाली किया जाएगा। उक्त निदेश जिला निर्वाचन पदाधिकारी -सह- जिला पदाधिकारी अमन समीर ने बुधवार को बाजार समिति का भौतिक निरीक्षण करने के दौरान दिया।

उन्होंने एसडीएम सदर संजय कुमार राय को निदेश दिया कि जिन दुकानों को स्ट्रांग रूम और काउंटिंग हॉल के लिए चिन्हित किया गया है, संबंधित दुकानदारों से अविलंब दुकान खाली करावें । साथ ही भवन प्रमंडल को फौरन निर्माण कार्य प्रारंभ करने का आदेश दिया।

उन्होंने विभिन्न विधानसभा के लिए चयनित भवन और स्थलों का निरीक्षण करते हुए निदेश दिया कि रिसीविंग काउंटर इस प्रकार बनाए जाएं कि कर्मियों का मिश्रण न हो तथा उन्हें प्रयाप्त जगह मिले और आगमन और निकासी में दिक्कत न हो।

डीएम श्री समीर ने विभिन्न गड्ढों और जल-जमाव को मिट्टी भराई कर समतल करने, सड़कों और आवागमन के रास्तों को ठीक करने का निदेश दिया.

निरीक्षण के दौरान नगर आयुक्त सुमित कुमार, उप निर्वाचन पदाधिकारी जावेद एकबाल, ओएसडी मनीष कुमार, भवन निर्माण विभाग के अभियंता श्रीराम पासवान, जुल्फिकार हसन आदि उपस्थित थे।

Exit mobile version