Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पुलवामा अटैक: छपरा में सुबह से लेकर देर रात तक निकलते रहे कैंडल व आक्रोश मार्च

Chhapra: पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद सारण जिले के लोग काफी आक्रोशित हैं. लोग मोदी सरकार को पाकिस्तान से बदला लेने की मांग कर रहे हैं. शनिवार को छपरा में कई संगठनों द्वारा कैंडल मार्च व आक्रोश मार्च निकालकर इस आतंकी हमले का विरोध किया गया. पूरा दिन शहर के विभिन्न लोग कैंड ल मार्च निकालते रहे.

शनिवार को सुबह से लेकर देर रात तक 30 से अधिक कैंडल मार्च निकले जिसमें. हजारों की संख्या में युवा और लोग शामिल होकर भारत सरकार से पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग किया. लोग हिंदुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे.

सुबह गुदरी बाजार में युवाओं ने पाकिस्तान पीएम का पुतला फेंका तो दोपहर में मुस्लिम समुदाय द्वारा बड़ी संख्या में विरोध मार्च निकालकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए गये. वहीं एक अन्य विरोध मार्च में छपरा में युवाओं द्वारा पाकिस्तानी पीएम व कांग्रेस नेता सिद्धू के पुतले जलाए गये. इसके अलावा सोनारपट्टीसे भी कैंडल मार्च निकाला गया. इसी तरह देर रात तक 2 दर्जन से अधिक कैंडल मार्च छपरा में निकाले गये.

इसी तरह सारण जिले के अन्य प्रखंडों में भी विभिन्न संगठनों ने कैंडल मार्च निकालकर इस हमले का विरोध जताया गया व शहीदों को श्रद्धांजलि दी गयी. जिले के नगरा, मकेर, माझी, मसरख, मढौरा समेत सभी स्थानों पर कैंडल मार्च निकालकर शहीदों को नमन किया गया.  

Exit mobile version