Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सीपीएस की छात्रा अनन्या सिंह ने 12वी में लाये 95% तो 10वीं की छात्रा श्रुति ने पाए 95.6% अंक

Chhapra: सीबीएसई दसवीं और बारहवीं के नतीजे घोषित हुए जिसमें सीपीएस के विद्यार्थीओं ने एक बार फिर सफलता का परचम लहराया।

पिता पंकज कुमार सिंह और माता रीना सिंह की पुत्री अनन्या सिंह ने 95% हासिल किए, ज्ञात हो कि अनन्या ने मैथ और बायोलॉजी जैसे दोनों कठिन विषयों के साथ यह कीर्तिमान हासिल किया है।

दसवीं में माता सुनीता देवी एवं पिता संजय चौधरी की बेटी श्रुति कुमारी ने सर्वाधिक 95.6% अर्जित किया। सोशल स्टडीज में सिमरन और जान्हवी ने 100 में 100 अंक हासिल किए तो वंही मिंतांशु ने आर्टिफीसियल इंटेलिजेंस में 100 अंक लेकर कीर्तिमान रचा। समस्त विद्यार्थिययों ने एक स्वर में उपलब्धि का श्रेय विद्यायल, वर्गाध्‍यापकों, प्रबंधन, नियमित कक्षा के साथ अपने माता-पिता को दिया ।

विद्यालय का परीक्षा परिणाम विगत वर्षों की तरह ही काफी बेहतर आया है तथा 100 से ज्यादा विद्यार्थियों ने 90% से ज्यादा अंक हासिल कर परचम लहराया ।

10वी में टॉप फाइव अंक लाने वाले छात्र, श्रुति, गोविंद, मिंतांशु, त्रिषया एवं सार्थक त्रिवेदी वंही 12वी के टॉप फाइव अनन्या सिंह,आस्था रानी, मृगांक अवी, सुन्नी कुमार एवं अनुभाव रतन रहे।

परीक्षा परिणाम की धोषणा के उपरांत बहुत सारे विद्यार्थी अपने अभिभावक के साथ विद्यालय पहुँचें और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी । सीपीएस ग्रुप के चेयरमैन डॉ. हरेन्‍द्र सिंह और प्राचार्य मुरारी सिंह ने इस ऐतिहासिक सफलता का श्रेय अपने विद्यार्थीयों, अभीभावकों और शिक्षकों को दिया तथा अग्रीम भविष्‍य की शुभकामनाएँ दी ।

Exit mobile version