Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मढ़ौरा पहुंच सीएम नीतीश कुमार ने जदयू कार्यकर्ता को दी श्रद्धांजलि

Chhapra: सुबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को मढ़ौरा के धेनुकी गांव में पहुंचकर जदयू के कार्यकर्ता स्वर्गीय राजेंद्र सिंह को श्रद्धांजलि दी.

सीएम नीतीश कुमार पटना से सड़क मार्ग पर होते हुए मढ़ौरा के धेनुकी गांव पहुंचे. जहां उन्होंने पहले जदयू के कार्यकर्ता राजेंद्र सिंह की तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर माल्यार्पण किया.

इस दौरान श्री कुमार ने एक पौधा भी लगाया जिसे राजेंद्र सिंह को समर्पित किया. सीएम श्री कुमार ने राजेंद्र सिंह के परिजनों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. श्री कुमार ने मढ़ौरा प्रखंड अध्यक्ष बलिराम सिंह उर्फ गामा सिंह का ढाढस बढ़ाया.

विदित हो कि विगत दिनों जदयू के समर्पित कार्यकर्ता मढ़ौरा के धेनुकी निवासी राजेंद्र सिंह की मौत हो गई थी. जिनके श्राद्ध कर्म में मुख्यमंत्री के आने की सूचना थी, लेकिन आवश्यक कारणों से मुख्यमंत्री नहीं आ सके.

इसके पूर्व जदयू कार्यकर्ता स्वर्गीय राजेंद्र सिंह ने बीमार अवस्था के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने की इच्छा जाहिर की थी. नीतीश कुमार उनसे मिलने मढ़ौरा भी पहुंचे थे.

श्री कुमार अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के प्रति समर्पित रहते हैं. जनता दल यूनाइटेड के सभी कार्यकर्ता उनके अभिन्न अंग है.

 

 

Exit mobile version