Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

जयप्रकाश विश्वविद्यालय के सीनेट की बैठक की अध्यक्षता करेंगे कुलाधिपति

Chhapra: जयप्रकाश विश्वविद्यालय के सीनेट की बैठक में इस बार राज्यपाल सह कुलाधिपति स्वयं मौजूद रहेंगे. आगामी 14 मार्च 2023 को विश्वविद्यालय के सीनेट हॉल में आयोजित बैठक की अध्यक्षता कुलाधिपति के करने को लेकर विश्वविद्यालय प्रशासन में काफी उत्साह देखा जा रहा है. साथ ही विश्वविद्यालय प्रशासन लगातार तैयारियों में जुट गया है.

तैयारियों को लेकर बुधवार को कुलपति के नेतृत्व में बैठक का भी आयोजन किया गया. जिसमें विभिन्न कोषांगौ की जिम्मेवारी अलग-अलग पदाधिकारियों को सौंपी गई.

इस संबंध में जयप्रकाश विश्वविद्यालय के कुलसचिव प्रो डॉ रवि प्रकाश बबलू ने बताया कि यह विश्वविद्यालय के लिए गौरव का क्षण है, जब राज्यपाल सह कुलाधिपति स्वयं सीनेट की बैठक की अध्यक्षता करेंगे. काफी समय के बाद ऐसा होगा कि किसी विश्वविद्यालय में सीनेट की बैठक में कुलाधिपति पहुंचेंगे. इसे लेकर विश्वविद्यालय में तैयारियां की जा रही हैं. राज्यपाल के आगमन से विश्वविद्यालय के विकास को बल मिलेगा.

आपको बता दें कि सीनेट की बैठक की अध्यक्षता कुलाधिपति ही करते हैं पर व्यस्तताओं के कारण कुलपति को अध्यक्षता के लिए राज भवन द्वारा अधिकृत किया जाता रहा है.

Exit mobile version