Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

भाजपा की ओर बढ़ा किसानों, युवाओं का विश्वास: सेंगर

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जलालपुर में संगठन सदस्यता पर्व मनाया गया. भाजपा के संगठन सदस्यता पर्व के मौके पर जलालपुर बाजार पर आयोजित सदस्यता शिविर को संबोधित करते हुए किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शैलेंद्र सेंगर ने कहा कि किसानों तथा युवाओं का आर्कषण भाजपा की ओर अप्रत्याशित ढंग से बढ़ा है. केन्द्र सरकार द्वारा लिए गए निर्णय से समाज का हर तबका खुश है. खास करके यह पहली सरकार है जो किसानों के लिए पेंशन अभियान की शुरुआत की है.

उन्होंने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है. धारा 370 तथा 35ए को हटाने के बाद बीजेपी ने जनता से किए वादे को निभाया है. इस मौके पर सैकड़ों युवाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

सदस्यता अभियान को बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष वंशीधर तिवारी, प्रदेश आईटी सेल के कमलेश कुमार मिश्रा, आर्थिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अरविंद कुमार तिवारी उर्फ केडी बाबा, मंडल सदस्यता प्रभारी ढनमन सिंह, भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष संजय यादव, प्रभात कुमार पांडेय, श्यामलाल वर्मा, राजू तिवारी व अन्य थे. कार्यक्रम के अंत में बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर शोक प्रकट किया गया. उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की गई तथा दो मिनट का मौन भी रखा गया.

Exit mobile version