Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ की बैठक का हुआ आयोजन, कई लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता

Dighwara: भारतीय जनता पार्टी “व्यापार प्रकोष्ठ” की एक अहम् बैठक जिला संयोजक आदित्य अग्रवाल की अध्यक्षता में सैदपुर दिघवारा में आयोजित हुई. जिसमें आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी को पहले से और मज़बूत बनाकर एक बार पुनः नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार की पुनर्गठन की बात कही गयी. इस दौरान भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की तरफ से आदित्य अग्रवाल ने स्थानीय सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी को राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाये जाने पर हर्ष प्रकट किया.

इस अवसर पर श्री अग्रवाल द्वारा दिघवारा निवासी स्वर्ण व्यवस्यायी व समाजसेवी सुदामा चंद्र भूषण को महत्वपूर्ण जिम्मेवारी देते हुए सह संयोजक का पदभार देते हुए कहा कि इनके आने से पार्टी का जनाधार और बढ़ेगा और सारण के समस्त व्यवसायी एकजुट होकर 2019 में पार्टी हेतु एकजुटता दिखाएंगे. इस दौरान प्रखंड से आये नए लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और संग़ठन के प्रति भरोसा जताया.

भाजपा विधि प्रकोष्ठ से अधिवक्ता प्रभात कुमार निकु ने मंच का संचालन किया और धन्यवाद ज्ञापन नगर मंडल उपाद्य्यक्ष वकील कुमार सिंह ने किया. उपर्युक्त कार्यक्रम सह बैठक में मुख्य रूप से जिला संयोजक आदित्य अग्रवाल, कोष प्रमुख प्रकाश तिवारी, राजन सोनी, सुजीत सिंह राठौड़, सोनालाल सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

Exit mobile version