Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

ट्रक की चपेट में आने से वृद्ध की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

गरखा: बैंक से घर लौटने के क्रम में छपरा की ओर से तेज गति से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने एक वृद्ध व्यक्ति को ठोकर मार दी. इलाज के दौरान वृद्ध की मौत हो गई, मौत की सुचना मिलते ही आक्रोशित लोगो ने गरखा बाजार को जाम कर दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गरखा थाना क्षेत्र के पूर्वी खदहा निवासी राम आयोध्या सिंह किसी कार्य हेतु बैक में गए थे. बैंक से निकल अपने घर जा रहे थे, तभी छपरा की ओर से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें कुचल दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और ईलाज हेतु प्रथामिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई.

चिकित्सकों ने बेहतर ईलाज हेतू छपरा रेफर कर दिया. एम्बुलेंस में बैठाने के क्रम में वृद्ध की मौत हो गई, मौत की सुचना मिलते ही बाजारवासी आक्रोशित हो उठे और रोड को जाम कर आवागमन पूरी तरह ठप कर दी. जिससे वाहनों की लंबी कतार लग गई. थानाध्यक्ष आक्रोशित लोगों को शांत करने की कोशिश किए. पर वो विफल रहे. सुचना मिलते ही बीडीओ प्रशांत कुमार प्रसून, सीओ अश्वनी कुमार चौबे और ASI राजीव नंदन सिन्हा और सुनील सिंह ने लोगो को समझा बुझा कर लोगो को शांत कराया. प्रशांत कुमार प्रसून ने आपदा कोष से 20 हजार का चेक दिया और सरकारी सहायता देने की परिजनों को अश्वशन दिया.

Exit mobile version