Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

संदिग्ध मौतों के मामले में अब तक 12 गिरफ्तारी, स्प्रिट के दो आपूर्तिकर्ता गिरफ्तार

Chhapra: ज़िले में पिछले दिनों मकेर एवं अमनौर प्रखंड के सीमावर्ती क्षेत्रों में संदिग्ध परिस्थिति में मौत के मामले में पुलिस ने तकनीकी व मानवीय साक्ष्यों के आधार पर स्प्रिट के तीन आपूर्तिकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है. इसको लेकर एसपी कार्यालय में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया.

इसमें यह जानकारी दी गयी कि गिरफ्तार अभिजीत कुमार, जितेंद्र कुमार व सद्दाम मिर्जा को पुलिस ने गिरफ्तार किया.
वहीं इस घटना में मुख्य अभियुक्त वीरेंद्र महतो उर्फ मुन्ना महतो एवं मैना महतो के यहां जब शराब की आपूर्ति अभिजीत कुमार एवं जितेंद्र कुमार द्वारा इमरजेंस केमिकल कंपनी के मालिक केमिस्ट सद्दाम मिर्जा के यहां से आपूर्ति की गई थी.

गिरफ्तार अभियुक्त सद्दाम मिर्जा मुजफ्फरपुर के मझवालिया में सैनिटाइजर, टॉयलेट क्लीनर, फिनायल एवं अन्य हाउस ओल्ड उत्पाद का पंजीकृत व्यवसाई है. इसके लिए दीपक केमिकल कंपनी मुंबई/ कोलकाता एवं अन्य से हाउसहोल्ड बनाने उत्पाद बनाने के लिए स्परिट आपूर्ति की जाती है.

पुलिस ने बताया कि अधिक पैसा कमाने के लालच में सद्दाम मिर्जा द्वारा हाउसहोल्ड बनाने में प्रयुक्त स्प्रिट को जितेंद्र कुमार एवं अन्य को ₹30000 प्रति ग्राम की दर से आपूर्ति की गई थी. सद्दाम मिर्जा के मुजफ्फरपुर स्थित कंपनी के स्परिट का सैंपल प्राप्त कर रासायनिक जांच हेतु भेजा गया है. यह उपभोग करने की स्थिति में मानव जीवन के लिए खतरनाक साबित हो सकता है.

इसी प्रकार मकेर और अमनोर प्रखंड के सीमावर्ती क्षेत्रों में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में संबंधित दर्ज कांड में अब तक 12 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है तथा दो मुख्य अभियुक्त मुन्ना महतो बनारस राय ने कोर्ट में आत्मसमर्पण किया है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में जल्द ही स्पीडी तैयार चलाकर अभियुक्तों को सजा दिलाई जाएगी

Exit mobile version