Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा में वैश्यों ने राजनीतिक भागीदारी को लेकर भरी हुंकार

Chhapra: सारण जिला राष्ट्रीय वैश्य महासभा के तत्वावधान में रविवार को शहर के गुदरी स्थित एक विवाह भवन में जिला सम्मेलन आयोजत की गई. इस सम्मेलन में जिले भर के वैश्यों की उपस्थिति में वैश्य नेताओं ने अपनी राजनीतिक भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए हुंकार भरी.

इसे भी पढ़ें: नागरिकता कानून के समर्थन में BJP ने जिले में शुरू किया हस्ताक्षर अभियान

सम्मेलन को संबोधित करते हुए जिला वैश्य महासभा के अध्यक्ष मुखिया वीरेंद्र साह ने कहा कि वैश्यों की जनसंख्या के अनुपात में अगर राजनीतिक दलों द्वारा विधान सभा चुनाव में भागीदारी नही मिली तो वैश्य समाज बीसों प्रखंड, दस विधान सभा और छपरा नगर निगम के 45 वार्डों में अपनी वैश्य शक्ति के बल पर अपना उम्मीदवार खड़ा करेगा.

इसे भी पढ़ें: रिविलगंज थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार को एसपी ने किया निलम्बित

सम्मेलन में उपाध्यक्ष डॉ हरिओम प्रसाद ने कहा कि अब तक राजनीतिक दलों द्वारा बहुसंख्य आबादी वाले वैश्य समुदायों की उपेक्षा की गई है. अब इस समाज के लोग राजनीतिक, शैक्षणिक व अन्य रूप से जागरूक हो गए है.

सभा को संबोधित करने वालों में मुख्य रूप से विधा सागर विद्यार्थी, लक्ष्मी नारायण प्रसाद, महेश स्वर्णकार, राजन कुमार गुप्ता, डॉ राजकुमार जायसवाल, मुकेश कुमार उर्फ गुड्डू ,इन्द्रासन साह, चंदन प्रसाद, गंगोत्री प्रसाद, आदित्य कुमार अग्रवाल, जयचंद प्रसाद, राजेश नाथ प्रसाद आदि सम्मिलित थे. संचालन डॉ हरिओम प्रसाद, धन्यवाद ज्ञापन छठी लाल प्रसाद ने किया.

Exit mobile version