Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण सांसद का कार्य जनहित में सदैव मील का पत्थर: विधायक डॉ सीएन गुप्ता

Chhapra: जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की ओर से उठाए गए एंबुलेंस के विवाद पर छपरा के विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने पलटवार किया है.

उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति के जरिए कहा कि एंबुलेंस कोई ऐसा वाहन नहीं, जिसका इस्तेमाल कोई शौक के लिए करे या स्टेटस का प्रतीक बनाए. उन्होंने कहा कि आज दिघवारा में एक घटना घट गई जिसका खेद है. एक निजी बैंक के कर्मी को अपराधियों ने गोली मारकर साढ़े नौ लाख रूपये लूट लिये. किन्तु सांसद कंट्रोल रूम में इसकी खबर मिलते ही कुछ ही मिनटों में सांसद निधि से संचालित एम्बुलेंस वहां पहुंच गई और उसे 35 से 40 मिनट में पटना के सगुना मोड़ स्थित केशव अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां वो अब खतरे से बाहर है और इलाजरत है. यह घटना सारण मे एम्बुलेंस सेवा पर सवाल उठाने वालों के गाल पर तमाचा है.

विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने कहा कि ये वाहन रोगियों को अस्पताल पहुंचाने की सेवा देने के लिए ही होते हैं. लेकिन तकनीकी खराबी या ड्राइवर के अभाव में यदि कुछ वाहन कहीं खड़े रह गए तो क्या इसे गलत ढंग से प्रचारित कर सेवा कार्य में लगे व्यक्ति को बदनाम किया जाना चाहिए? उन्होंने कहा कि सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने अपनी निधि से सबसे ज्यादा 70 एंबुलेंस की व्यवस्था कर सेवा की जो लंबी-गहरी लकीर खींची, उसे दुष्प्रचार के सस्ते हथकंडों से मिटाया नहीं जा सकता.

Exit mobile version