Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी शुरू, जनसंपर्क में जुटे भावी प्रत्याशी

Chhapra/Motihari: सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी शुरू हो चुकी है. भावी प्रत्याशी लगातार जनसंपर्क में जुटे है. सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र में पांच जिलों के उच्च विद्यालयों और विश्वविद्यालय के शिक्षक मताधिकार का प्रयोग करते है. इन जिलों में सारण, सीवान, गोपालगंज पूर्वी चंपारण और पश्चिमी चंपारण शामिल है.

अगले साल होने वाले चुनाव की तैयारियों में इन दिनों भावी प्रत्याशियों के द्वारा लगातार दौरा किया जा रहा है. सारण और चंपारण क्षेत्र में भावी प्रत्याशी दौरे कर रहे है. इस चुनाव के भावी उम्मीदवार महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय मोतिहारी के प्रोफेसर डॉ ओम प्रकाश गुप्ता लगातार जनसंपर्क में जुटे है.

उन्होंने बताया कि चुनाव को लेकर जनसंपर्क किया जा रहा है. इसी क्रम में पूर्वी चंपारण के पहाड़पुर प्रखंड, संग्रामपुर प्रखंड के विभिन्न उच्च विद्यालय के शिक्षक बंधुओं से चुनावी रणनीति पर चर्चा की गयी. उन्होंने कहा कि शिक्षकों की समस्याओं का हल ही उनकी प्राथमिकता है. उनके साथ उनके पिता व मधुबन सांसद प्रतिनिधि योगेंद्र प्रसाद गुप्ता समेत शिक्षक मौजूद थे. साथ ही गोपालगंज जिला के गोपालगंज एवं बरौली प्रखंड के विभिन्न उच्च विद्यालय के शिक्षक बंधुओं से चुनावी रणनीति पर चर्चा हुई. नियोजित शिक्षकों के लिए समान काम समान वेतन और सम्मान के लिए सदन में आवाज बुलंद करेंगे.

saran-teachers-constituency-election

Exit mobile version