Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

तेजस्वी यादव ने बनियापुर में चुनावी सभा को किया संबोधित

Chhapra: तेजस्वी तो एक बहाना था, चाचा को भाजपा में जाना था. उक्त बातें बिहार प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने महाराजगंज लोक सभा क्षेत्र के बनियापुर मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कही.

उन्होंने कहा कि आज भाजपा के साथ हाथ मिला लिए होते तो हमारा भी परिवार का सारा पाप धूल गया होता. उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि सृजन घोटाला सहित कई घोटाला में लिप्त रहने के कारण बीजेपी से हाथ मिलाया. जनता की अदालत में सीधे फैसला होता है. लालू प्रसाद यादव के परिवार को साजिश के तहत फसाया गया है.

उन्होंने कहा कि भाजपा पूरे देश में विकास के मुद्दों को भूल कर हिन्दू मुस्लिम, मन्दिर, मस्जिद, पाकिस्तान या फिर सेना के नाम पर दिग्भर्मित कर ठगना चाह रही. बिहार के लोग जागरूक है. इनके बहकावे में नही आएंगे.

वही मौके पर प्रत्यासी रणधीर कुमार सिंह को जीत का माला पहनाते हुए 12 मई को लालटेन छाप पर वोट देकर जिताने की अपील की. वही रणधीर सिंह ने लोगो से पक्ष में मतदान करने की अपील करते कहा कि निवर्तमान सांसद लोक महाविद्यालय करोड़ो के रूपये के गबन मामले बेल पर है. वही पिता जी को साजिश के तहत जेल भेजवाया गया है.

Exit mobile version