Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

रिविलगंज प्रखंड प्रमुख डॉ.राहुल राज ने गरीब, असहाय लोगों में बांटा सूखा राशन

Chhapra: कोरोना महामारी को लेकर पूरे देश-दुनिया के लोगों को समस्या से गुजरना पड़ रहा है. इसी बीच छपरा विधानसभा क्षेत्र के गरीब, लाचार, असहाय लोगों में प्रखंड प्रमुख डॉ राहुल राज सूखा राशन वितरण करवा रहे. उन्होंने बताया कि हर संभव प्रयास है कि कोई भी भूखा ना सोये. लॉक डाउन की इस विषम परिस्थिति में सबसे दयनीय स्थिति उन गरीब असहाय मजदूर वर्ग के लोगों की है जिन्हें सुबह शाम पेट भरने के लिए दो वक्त की रोटी भी नसीब नहीं हो पा रही है.

ऐसे में तो वे लोग कहीं मजदूरी भी नहीं कर सकते और ना ही कोई काम जिसके कारण लोगों किसी तरह अपना जीवन बिता रहे हैं. कुछ लोग तो भोजन न मिलने के कारण भूखे ही सोना पड़ रहा है. वही कोरोना के कारण लॉक डाउन से प्रभावित गरीब मजदूर परिवारों को मदद की जा रही है.

राहुल राज ने बताया कि कार्यकर्ताओं के सहयोग से क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में चलाए जा रहे हैं. इस मौके पर उपस्थित भाजपा जिला के महामंत्री शांतनु, भाजपा जिला प्रवक्ता विवेक सिंह एवं उपमुखिया अमित सिंह, रोहित कुमार सिंह वार्ड सदस्य, पप्पू सिंह, वार्ड सदस्य प्रमोद सिंह, अनिल प्रसाद, अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष मुन्ना मियां अन्य दर्जनों लोग उपस्थित थे.

Exit mobile version