Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

कांग्रेस के जन अकांक्षा रैली सारण से 10 हज़ार कार्यकर्ता होंगे शामिल: जिलाध्यक्ष

Chhapra: जन आकांक्षा रैली का आयोजन पटना में 3 फरवरी को होगा. रैली को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी संबोधित करेंगे. तैयारी पूरी कर ली गयी है. रैली विशाल होगी. प्रदेश के हर कोने से कांग्रेस कार्यकर्ता रैली में शामिल होंगे. उक्त बातें जिलाध्यक्ष डॉ कामेश्वर सिंह विद्द्वान ने स्थानीय कांग्रेस भवन पर आयोजित प्रेस वार्ता में कही.

शामिल होने 10 हज़ार कार्यकर्ता
उन्होंने बताया कि रैली को भव्य बनाने के लिए सारण जिले से 10 हज़ार कार्यकर्ता शामिल होंगे. कार्यकर्ता 2 फरवरी को प्रस्थान करेंगे. उन्होंने बताया कि पर्यवेक्षको ने प्रखंडों में दौरा किया है ताकि अधिक से अधिक कार्यकर्ता रैली में शामिल हो सके.

वही पर्यवेक्षक घनश्याम उपाध्याय ने बताया कि जन आकांक्षा रैली बिहार की राजनीति में स्वर्णिम अध्याय जोड़ेगी. प्रदेश के लोग मौजूदा सरकार से त्रस्त है. इससे जनता को निजाद दिलाने के लिए कांग्रेस की रैली का आयोजन हुआ है.

रैली में कांग्रेस शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री होंगे शामिल
जन आकांक्षा रैली में कांग्रेस शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री भी शामिल रहेंगे.

ऐतिहासिक होगी रैली: रविन्द्र मिश्र
रविन्द्र मिश्र ने कहा कि देश में अफरा तफरी का माहौल है. विकास अवरुद्ध है. संवैधानिक संस्थाओं पर सरकार आघात कर रही है. ऐसे में जनहित को संरक्षित रखने के लिए कांग्रेस की रैली ऐतिहासिक साबित होगी.

जबकि जितेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि मोदी ने लोगों से जो वादे किए उनको अबतक पूरा नही किया है. प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Exit mobile version