Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पीएम की रैली में 25 हज़ार लोग ही हो सकेंगे शामिल, विधानसभा क्षेत्रों में लगेगी स्क्रीन

Chhapra: बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छपरा में सभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री 1 नवम्बर को छपरा के हवाई अड्डा के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

सभा की तैयारी को लेकर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडणवीस ने बताया कि प्रधानमंत्री की सभा में प्रशासन ने 25 हज़ार लोगों को ही शामिल होने की अनुमति दी है. ताकि रैली में सोशल डिस्टेंसिंग को मेंटेन किया जा सके. ऐसे में अलग अलग विधानसभा क्षेत्रों में 5-5 मैदान ली जाएगी जहाँ बड़ी स्क्रीन के माध्यम से लोगों तक रैली को पहुँचाया जायेगा. इसके लिए गठबंधन के सभी दलों के द्वारा तैयारी की जा रही है.

कांग्रेस के 12 सूत्री घोषणा पत्र पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस को सत्ता में आना ही नहीं है फिर वो कितने की सूत्री घोषणा पत्र जारी करे उसका क्या फायदा. जनता पूरे तरीके से एनडीए गठबंधन के साथ है.

लोजपा को लेकर पूछे गए एक सवाल के जबाब में देवेन्द्र फडणवीस ने साफ़ किया कि बिहार में एनडीए गठबंधन में चार ही दल है. उन्होंने कहा कि बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में भाजपा, जदयू, हम और विआईपी ही है. उन्होंने कहा कि इसके अलावे कोई भी दल जो चुनाव लड़ रहा है हम उसके खिलाफ है.

Exit mobile version