Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

जनता मौका दे तो करूंगा परसा का विकास: मैनेजर सिंह

Parsa: परसा में जदयू के जिला महासचिव मैनेजर सिंह ने जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है. मैनेजर सिंह ने बुधवार को परसा विधानसभा के विभिन्न पंचायतों और गांवों का दौरा किया और लोगों से मिलकर उनका हालचाल जाना. मैनेजर सिंह ने कहा कि इस बार परसा विधानसभा से वह जदयू से टिकट की मांग कर रहे हैं, ऐसे में वह परसा विधानसभा की जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का कार्य करेंगे.

मैनेजर सिंह ने कहा कि यदि परसा की जनता उन्हें मौका देती है तो वह क्षेत्र में तेजी से विकास करने का काम करेंगे और परसा को एक अलग मुकाम पर पहुंचाने का काम करेंगे. जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान मैंने जब सिंह के साथ रवि रंजन समेत जदयू के कई कार्यकर्ता मौजूद थे. इस दौरान उन्होंने परसा के बाढ़ ग्रस्त इलाकों का भी दौरा किया और जनता की समस्याओं को सुना. समस्याओं को सुनने के बाद उन्होंने संबंधित अधिकारियों से बातचीत करके तुरन्त निदान के लिए अपील की.

इस मौके पर मैनेजर सिंह ने कहा कि कोरोना से लेकर बाढ़ तक लगातार पीड़ितों में राहत सामग्री का वितरण के साथ-साथ लोगों की मदद पहुंचाई जा रही. इस दौरान उन्होंने क्षेत्र में घूम घूम कर जनता से आशीर्वाद प्राप्त किया.

Exit mobile version