Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

निश्चय संवाद में दिखी अगले 5 साल के विकसित बिहार की झलक: माधवी

Manjhi: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निश्चय संवाद को सारण में लोगों ने देखा. जिले के विभिन्न प्रखंडों पंचायतों और गांवों में जदयू नेताओं द्वारा एलईडी स्क्रीन लगाकर बड़ी संख्या में लोगों तक मुख्यमंत्रीM नीतीश कुमार के संवाद को पहुंचाया गया.

इस मौके पर जलालपुर में सारण जदयू की महिला जिला अध्यक्ष माधवी सिंह के नेतृत्व में बड़ी संख्या में लोगों ने सीएम की निश्चय संवाद को देखा. इस मौके पर रविवार को सुबह से ही पूरी तैयारी की गई थी. सुबह 10 बजते ही जदयू कार्यकर्ता सीएम नीतीश कुमार को सुनने के लिए जमा होने लगे.

इस मौके पर मांझी विधानसभा के सभी 35 पंचायतों में निश्चय संवाद दिखाया गया. जदयू सारण की महिला जिला अध्यक्ष माधवी सिंह के नेतृत्व में बड़ी संख्या में क्षेत्र की महिलाओं ने इस निश्चय संवाद को देखा. वही विधानसभा क्षेत्र के सभी 35 पंचायतों में एलईडी स्क्रीन लगाकर निश्चित संवाद देखने की व्यवस्था की गई थी. इसके अलावा क्षेत्र के कई लोगों ने अपने स्मार्टफोन और टीवी सेट पर इंटरनेट के माध्यम से सीएम की रैली को देखा.

सीएम के संवाद में दिखी अगले 5 साल के विकसित बिहार की झलक: माधवी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के डिजिटल संवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए जदयू सारण की महिला जिला अध्यक्ष माधवी सिंह ने कहा कि सीएम के भाषण में अगले 5 साल के समृद्ध बिहार की झलक दिखी.  माधवी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार यूं ही नहीं बिहार के विकास पुरुष कहे जाते हैं इसके लिए उन्होंने बहुत सारा काम किया है, उन्होंने कहा कि बिहार ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जो मौका दिया है, उन्होंने खुद को बिहार को समर्पित करने का कार्य किया है. माधवी सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार आज तेजी से विकास कर रहा है.सीएम के भाषण ने आज अगले 5 साल के बिहार की दिशा और दशा तय कर दी है. उन्होंने  कहा कि सीएम ने जिस तरह से बिहार को कोरोनावायरस और बाढ़ से बचाने के लिए काम किया है वह बहुत ही बड़ी बात है. बिहार में 16 लाख बार से अधिक बाढ़ पीड़ितों के खाते में 6000 की रकम भेजी गई. आज हर गांव को सड़क से जोड़ा जा रहा है, स्कूलों का निर्माण किया गया, शिक्षा व्यवस्था दुरुस्त किए गए. बेटियों को आगे बढ़ाएं गया. घर; घर बिजली पहुंचाई है. पहले की सरकारों ने बिहार को लूटा है लेकिन नीतीश कुमार ने बिहार को नया जीवन दिया है.

उन्होंने कहा कि बिहार के लोग भाग्यशाली हैं. जो उन्हें  नीतीश कुमार के जैसा सीएम मिला है, माधवी सिंह ने कहा कि यह संवाद विधानसभा चुनाव के लिहाज से बेहद अहम था, नीतीश कुमार के नेतृत्व में फिर से बिहार में एनडीए की सरकार आएगी.  उन्होंने कहा कि सीएम का भाषण आज लोगों को दिलों को छू गया. सीएम ने जो कुछ भी कहा लोगों ने खुद को उससे जोड़ा और  पाया कि सच मे बिहार में बहुत विकास हुआ है. उन्होंने कहा कि हम विधानसभा चुनावों में काम के बल पर वोट मांगने का काम करेंगे. इस मौके पर बबिता सिंह, रेखा सिंह, नीतू सिंह, पम्मी सिंह, सुशीला सिंह व अन्य महिलाएं मौजूद रहीं.

Exit mobile version