Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सरकार के कल्याणकारी योजना को आम जनता को बताने का काम करे: अल्ताफ आलम

नगरा: प्रखण्ड अन्तर्गत तकिया पंचायत में पंचायत कार्यकारिणी एवं बूथ प्रभारियों की बैठक आहूत की गई. जिसकी अध्यक्षता प्रखण्ड अध्यक्ष शहाबुद्दीन मनसूरी ने किया.

इस बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर सारण जिला जदयू अध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू ने सरकार की विकास कार्य योजनाओं का क्रमवार एवं विस्तृत रूप से जानकारी उपस्थित पदाधिकारियों एवं ग्रामीणों को दी. श्री आलम ने कहा जब तक हम सजग और सचेत नहीं होंगे तब तक हम विकासकारी योजनाओं को आम जनता तक पहुंचाने में सफल रहेंगे. इसलिए हमें विकास कार्य योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने हम उस योजना से लाभान्वित करने के लिए दिन रात एक करना होगा.

महिला जिला अध्यक्ष कुसुम रानी ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री की सोच समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास की धारा को पहुंचाना है. शरमाती रानी ने कहा कि इस बिहार को नीतीश कुमार जैसा मुख्यमंत्री भविष्य में नहीं मिलने वाला है. मुख्यमंत्री की विकास कारी सोच को इस बैठक के माध्यम से स्वागत और अभिनंदन किया जाता है. महिला को पंचायती राज़ मे आरक्षण देकर महिला को सम्मान देने का काम किया.

बैठक मे प्रखण्ड संगठन प्रभारी अरशद परवेज मुन्नी, शम्भू मांझी, श्याम बिहारी सिंह, सोनू आलम, महिला प्रखंड अध्यक्ष रेणु सिंह, अतिपिछड़ा के जिला उपाध्यक्ष बैजनाथ महतो, जिला सचिव सद्दाम सिद्दिकी, वसीम अकरम आदि उपस्थित थे.

Exit mobile version