Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण लोजपा कार्यकारणी का हुआ विस्तार, कौशल किशोर बने जिला उपाध्यक्ष

Chhapra: लोजपा के जिला अध्यक्ष दीपक कुमार सिंह की अध्यक्षता में शुक्रवार को जिला कार्यकारिणी के विस्तार हेतु एक बैठक आयोजित की गई. बैठक में सर्वसम्मति से कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए जिलाध्यक्ष द्वारा कौशल किशोर को जिला उपाध्यक्ष, मोहन सिंह सुमन को महासचिव सह प्रवक्ता, रामबाबू सिंह को महासचिव, भुवन कुमार को सचिव वहीं बनियापुर प्रखंड अध्यक्ष के रूप में आदित्य कुमार पांडे एवं सुनील कुमार को मशरख प्रखंड अध्यक्ष बनाया गया.

बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के निर्देशानुसार प्रत्येक पंचायत में 500 सदस्य बनाने का लक्ष्य सभी प्रखंड अध्यक्ष एवं पार्टी पदाधिकारियों को दिया गया.वहीं आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिला अध्यक्ष दीपक कुमार सिंह द्वारा निर्देश दिया गया कि गांव-गांव, घर-घर जाकर पार्टी की विचारधारा बताएं और संगठन को मजबूत बनाएं.

वहीं आगामी 14 अप्रैल को बिहार फर्स्ट के नाम से होने वाली गांधी मैदान में आयोजित रैली में सारण जिला का भूमिका रहेगी. जिलाध्यक्ष ने कहा कि इसमें ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोजपा सदस्य जाएंगे, बैठक में मुख्य रूप से धीरज सिंह राठौर युवा अध्यक्ष पूर्णेन्दु सिंह, जगनंदन सिंह, आलोक पांडेय, आलोक कुमार, सुबोध कुमार मनोज मैसेज इत्यादि मौजूद थे.

Exit mobile version