Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सरकारी कार्यो की समीक्षा को लेकर छपरा पहुंचे राजकीय आश्वासन समिति के सभापति

Chhapra:सोमवार को राजकीय आश्वासन समिति के सभापति सह बड़हरिया श्याम बहादुर सिंह छपरा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने प्रेस वार्ता की. प्रेस वार्ता के दौरान जदयू के तमाम नेता व जिलाध्यक्ष मौजूद थे. राजकीय आश्वासन समिति के सभापति श्याम बहादुर सिंह ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि वह सरकार के विभिन्न योजनाओं की प्रगति की समीक्षा करने पहुंचे हैं.

इस दौरान वह सारण में चल रही विभिन्न योजनाओं को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. उन्होंने बताया कि किस योजना में कितना कार्य हुआ है. इस पर रिपोर्ट तैयार की जाएगी. उन्होंने बताया कि छपरा के बाद वह सिवान, गोपालगंज, हाजीपुर, मोतिहारी आदि जगहों पर जाकर तमाम योजनाओं व सरकारी कार्यों की समीक्षा की करेंगे

उन्होंने बताया कि सारण में भी तमाम कार्यों की समीक्षा की जानी है. किस कार्य में कितना प्रोग्रेस हुआ है. अधिकारियों से इसकी रिपोर्ट पूरी ली जाएगी. इसके अलावा उन्होंने कहा कि प्रदेश में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार काफी बेहतर कार्य कर रही है. आने वाले दिनों में बिहार तरक्की की राह पर और आगे बढ़ जाएगा.इस दौरान जदयू नेता संतोष कुमार महतो ने कहा कि सारण में बिहार सरकार की कई योजनाएं चल रही है. जो काफी आगे बढ़ गयी है नीतीश कुमार बिहार को एक नया आयाम पर ले जाएंगे.

Exit mobile version