Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

चुनाव में किसान मोर्चा की अहम भूमिका: सरोज रंजन पटेल

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा सारण जिले की पदाधिकारियों एवं कार्यसमिति सदस्यों की बैठक विडियो कन्फ्रेसिग के माध्यम से सम्पन्न हुई. बैठक की अध्यक्षता मोर्चा के जिलाध्यक्ष बब्लू मिश्रा ने की! बैठक को विडियो कन्फ्रेसिग के माध्यम से संबोधित करते हुए मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सरोज रंजन पटेल ने कहा कि देश दुनिया कोरोना के संक्रमण से जुझ रहा है साथ ही बिहार बाढ़ की संकट से भी जुझ रहा है! यहाँ के लगभग बारह जिले बाढ़ से प्रभावित है. बिहार की अन्य पार्टी सत्ता लोभ के लिए काम करतीं हैं मगर कोरोना महामारी एवं बाढ संकट के बीच मोर्चा के कार्यकर्ता सेवा भाव से लगातार काम कर रहे हैं.
उन्होने कहा कि बिहार की लगभग 78℅ आबादी कृषि पर आश्रित है. किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं को काम करने का दायरा असीमित है. किसान मोर्चा हिन्दू, मुस्लिम, सिक्ख, ईसाई, महिला, युवा, बुजुर्गों के बीच काम करता है. हम सौभाग्यशाली है कि पार्टी हमैं अन्नदाता के बीच काम करने का मौका दिया है. आने वाली विधानसभा चुनाव किसानों के मुद्दों पर होने वाली है. पिछले पन्द्रह वषाॆ से नीतीश कुमार एवं सुशील मोदी के नेतृत्व में लगातार राज्य के प्रगति के लिए कार्य कर रहे हैं.

बैठक को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह शेंगर, प्रदेश मंत्री राजीव सिंह बिट्टू प्रदेश मीडिया प्रभारी कृष्ण कुमार गुप्ता एवं जिले के महामंत्री भारतेश्वर सिंह, जितेन्द्र सिंह, उपाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह,अर्द्धेन्दु शेखर, मनोज पाण्डेय, ददन सिंह, अरविंद कुमार सिंह, मंत्री राजकुमार माझी, मनोज कुमार सिंह, निरंजन सिंह मंटू, सहित वरिष्ठ नेता वेद प्रकाश उपाध्याय, निरंजन शर्मा, लालबाबु कुशवाहा ने भी संबोधित किया.

Exit mobile version