Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पूरा नहीं होगा ओवैसी का हिजाब वाली के प्रधानमंत्री बनने का सपना: गिरिराज सिंह

बेगूसराय: केंद्रीय ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी द्वारा एक दिन हिजाब वाली के प्रधानमंत्री बनने संबंधी बयान का जोरदार विरोध किया है।

अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय के तीन दिवसीय दौरा पर आए गिरिराज सिंह ने रविवार को कहा है कि हिजाब वाली प्रधानमंत्री की बात कहकर ओवैसी भारत को इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते हैं, वह सपना देख रहे हैं। लेकिन भारत में कभी भी शरिया कानून लागू नहीं होगा, भारत कभी भी नहीं बनेगा गजवा-ए-हिंद। हिंदुस्तान अब्दुल कलाम वाला देश हो सकता है, आईएसआईएस वाला देश नहीं। भारत में एक देश एक कानून का समय आ गया है, एक समान नागरिकता का कानून आ गया है। 1906 से काफी कोशिश करने के बाद एक बार जिन्ना को भारत को तोड़ने में सफलता मिल गई। अब ओवैसी कह रहे हैं कि एक ना एक दिन हिजाब वाली प्रधानमंत्री बनेगी। यहां तो हमने कभी भेदभाव नहीं किया और अब्दुल कलाम आजाद को राष्ट्रपति बनाया है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि भारत शरिया कानून वाला नहीं बनेगा, देश में इस्लामिक स्टेट नहीं बनेगा। अब्दुल कलाम आजाद बनेंगे, लेकिन गजवा-ए-हिंद नहीं होगा। देश भारत के संविधान से चलेगा, धार्मिक कानूनों से नहीं। देश में कट्टरपंथी लड़कियों को मोहरा बनाकर शरिया कानून लाना चाहते हैं, ये कट्टरपंथी भारत को पाकिस्तान और अफगानिस्तान बनाना चाहते हैं। भारत में कलाम जैसे लोग होंगे, लेकिन इस्लामिक स्टेट नहीं बनने देंगे, दहशत फैलाया जा रहा है हिंदुस्तान ना तो पाकिस्तान बनेगा और ना ही अफगानिस्तान बनेगा। उल्लेखनीय है कि असदुद्दीन ओवैसी ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि हमारी बेटियां हिजाब पहनेंगे और कॉलेज जाएंगे, डॉक्टर भी बनेंगे, कलेक्टर भी बनेंगे, एसडीएम भी बनेंगे, बिजनेसमैन भी बनेंगे और एक दिन हिजाब पहनकर प्रधानमंत्री बनेगी।

Exit mobile version