Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

9 अगस्त को भाजयुमो निकालेगी तिरंगा मार्च: रंजन यादव

Chhapra: भारतीय स्वतंत्रता के 75 वीं वर्षगांठ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भारत जोड़ो संकल्प को साकार करने हेतु 9 अगस्त क्रांति दिवस पर सभी जिला मुख्यालय में भाजयुमो तिरंगा मार्च निकालेगी.

वही 5 सितंबर शिक्षक दिवस से 25 सितंबर तक पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती तक कुशल युवा कौशल भारत अभियान से बिहार के हर युवा को जोड़ने के लिए विधानसभा स्तर पर युवा संवाद सम्मेलन आयोजित करेगी. जिसमें बिहार सरकार के मंत्री वा जनप्रतिनिधि भाग लेंगे.

भाजयुमो युवा मोर्चा के वैशाली जिला प्रभारी सह प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रंजन यादव ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर यह बातें कहीं. औरंगाबाद में संपन्न प्रदेश कार्यसमिति बैठक में आगामी योजना पर लिए गए निर्णय की जानकारी देते हुए रंजन यादव ने कहा कि उक्त कार्यक्रम के अलावा 2 अक्टूबर से महात्मा गांधी व पीएम मोदी के चित्रों की पेंटिंग प्रतियोगिता सहित 2014 के बाद भारत के उपलब्धि और चुनौती विषय पर विधानसभा स्तरीय निबंधन प्रतियोगिता व युवा प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजन होगा.

श्री यादव ने कहा कि इन सभी कार्यक्रमों की तैयारी एवं सफलता के लिए 6 से 14 अगस्त के बीच सभी 45 संगठन जिलों में जिला कार्यसमिति बैठक 16 से 26 अगस्त के बीच एक हजार से ऊपर मंडल में मंडल कार्यसमिति बैठक आयोजित की जाएगी. भाजयुमो बिहार के युवाओं को संगठन में जुड़ने के लिए शीघ्र ही अभियान चलाएगी जिसके तहत हर विधानसभा में 500 युवाओं को जोड़ने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है.

Exit mobile version