Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मोदी सरकार के कार्यों को जनता के बीच पहुँचाने के लिए 30 मई से 30 जून तक भाजपा का विशेष संपर्क अभियान

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति की पहली बैठक स्थानीय विवाह भवन के सभागार में जिलाध्यक्ष रणजीत कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में पार्टी के महाराजगंज लोकसभा के सांसद, विधायक, पूर्व विधायक,  सभी मंडल अध्यक्ष पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित थे। 

कार्यसमिति में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल के कार्यकाल को जनता तक पहुंचाने के लिए 30 मई से 30 जून तक विशेष संपर्क अभियान के माध्यम से जनता के बीच पहुंचाने का निर्णय लिया गया।

किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं सारण लोकसभा के प्रभारी जगरनाथ ठाकुर ने कहा कि जनता के बीच प्रधानमंत्री के कार्यों को ज्यादा से ज्यादा पहुंचाने का काम करना है एवं अबकी बार 400 के पार।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर से एक बार भाजपा की सरकार केंद्र में बनानी है। 

विधायक एवं मुख्य सचेतक जनक सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री का 9 साल बेमिसाल 29 जन कल्याणकारी योजना को जन जन तक पहुंचाने के काम करना है।  जिसके लिए सभी को एकजुट होकर संयुक्त प्रयास के साथ कार्य करना है।

महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि मैं सांसद बाद में, पहले एक भाजपा का कार्यकर्ता हूँ।  मैंने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत एक कार्यकर्ता के रूप में किया और प्रधानमंत्री जो देश के लिए कर रहे हैं उनकी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का काम हम सभी का कर्तव्य है। आज भारत विश्व के मानचित्र पर एक सशक्त वैभवशाली शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में स्थापित हो रहा है तो यह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ही देन है। 

प्रदेश अनुशासन समिति के अध्यक्ष सोनपुर के पूर्व विधायक विनय सिंह ने कहा कि 2024 में फिर से केंद्र में भाजपा की सरकार बनानी है। अबकी बार 400 के पार के नारे के साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर एक बार भारत माता की सेवा के लिए प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठाना है।  इसके लिए सारे कार्यकर्ता आज से अभी से लग जाए सभी को एक साथ मिलकर काम करना होगा।  तभी देश आगे बढ़ेगा और केंद्र में भाजपा की एक बार फिर से सरकार बनेगी।

कार्य समिति के बैठक में विशेष रूप से पटना से आए भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता संतोष पाठक ने कहा कि 30 मई से 30 जून तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं।  प्रधानमंत्री के 9 साल के कार्यकाल में 9 साल बेमिसाल हर मंडल हर बूथ स्तर तक इस कार्य को करना है।

संचालन जिला महामंत्री विवेक कुमार सिंह ने एवं धन्यवाद ज्ञापन नगर अध्यक्ष राजेश फैशन ने किया।  

Exit mobile version