Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

युवा जनसंवाद कार्यक्रम का हुआ आयोजन

Chhapra: भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा मांझी विधानसभा में वर्चुअल युवा जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन हुआ.

इस बैठक में अपने विचार रखते हुए भाजपा के युवा नेता प्रमोद सिग्रीवाल ने अपने विचार व्यक्त किये. उन्होंने कहा कि भारत में एक भर्ती एजेंसी का निर्माण होने से करोडो युवाओ को रोजगार में आसानी होगी. नई शिक्षा नीति से भारत के युवाओं का सर्वांगीण विकास होगा. 6 कक्षा से वोकेशनल कोर्स की पढ़ाई से रोजगार
का सृजन होगा. अगर कोई युवा किसी कारण से बीच में पढाई छोड़ देता है तो जितना पढ़ाई किया है उसका प्रमाण पत्र दिया जायेंगा जो सरकार की दूरदर्शिता को प्रदर्शित करता है.

युवाओं के लिये जलालपुर के कोठेया ITBP में भर्ती शुरु किया गया जिससे ग्रामीण परिवेश के छात्र अर्धसैनिक बल में शामिल हो सकेंगे.

उन्होंने कहा कि लोकल सामान का ब्रांडिंग कर भारत को आत्मनिर्भर बनाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि माँझी विधानसभा में इस बार कमल खिलाना है.

युवा जनसंवाद कार्यक्रम में भारतीय जनता युवा मोर्चा राष्ट्रीय मंत्री भारतेंदु कुमार, भाजपा के जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा, पूर्व के जिलाध्यक्ष बंशीधर तिवारी, रचनात्मक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक कमलेश कुमार, लखन तिवारी, चरण दास, कुमार भार्गव, पुश्पेंद्र समेत भाजपा के नेता और कार्यकर्ता शामिल थे.

Exit mobile version