Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

भाजपा 21 को योग एवं 23 जून को मनाएगी संकल्प दिवस: राम दयाल शर्मा

Chhapra: आगामी 21 जून को भारतीय जनता पार्टी द्वारा पूरे सारण जिले के प्रत्येक मंडल में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों के साथ विश्व योग दिवस मनाया जायेगा. जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल के निर्देशानुसार आयोजन किया जायेगा.

जिसमें योगा स्थल पर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ 20 कार्यकर्ता रहेंगे. ज्यादा की संख्या होने पर अलग-अलग जगह पर योग दिवस का आयोजन किया जाएगा. उन्होंने बताया कि भारत के साथ पूरा विश्व 21 जून को योग दिवस मनाएगा. भारत के प्रधानमंत्री के आह्वान पर संयुक्त राष्ट्र ने 21 जून को विश्व योग दिवस के रूप में घोषित किया है. यह पूरे भारतवासियों के लिए गर्व की बात है.

उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी 23 जून को जिले के प्रत्येक बूथ पर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के शहादत दिवस को संकल्प दिवस के रूप में मनाएगी. इसके लिए जिले के प्रत्येक बूथ पर भाजपा के जिला के पदाधिकारी मोर्चा के जिलाध्यक्ष एवं प्रकोष्ठ के संयोजक वरिष्ठ कार्यकर्ता, वरीय नेतागण प्रत्येक बूथ के लिए जिले से प्रभारी नियुक्त कर दिए गए हैं. जो इस कार्यक्रम को अपने मार्गदर्शन में सफल बनाने का कार्य करें.

जानकारी जिला प्रवक्ता विवेक कुमार सिंह तथा जिला मीडिया प्रभारी श्याम बिहारी अग्रवाल ने दी.

 

Exit mobile version