Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

गृह मंत्री के आगमन को लेकर जिलाध्यक्ष ने की समीक्षा बैठक

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी के एक विशेष बैठक परिसदन जिला अध्यक्ष रामदयाल शर्मा के अध्यक्षता में हुई. जिसमे विशेष रूप से आगामी 16 जनवरी को गृह मंत्री अमित शाह के होने वाली वैशाली रैली की तैयारी का समीक्षा किया गया.

जिला अध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने कहा कि जिले के सभी 10 विधान सभा के प्रतेक गांव से हजारों कि संख्या में रैली में जाएंगे. जिला के सह प्रभारी अनूप श्रीवास्तव ने कहा कि सारण जिला का रैली की तैयारी जोरों पर है कि जिले के सभी अस्तर के कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से लगे हुए है. हम लगभग जिले के सभी प्रखंड में जाकर स्वयं रैली का तैयारी बैठक में गए हुए है गृह मंत्री अमित शाह जी के कार्यकर्म में जाने के जनता जागरूक है.

गांव गांव में वैशाली में अमित शाह जी के रैली में जाने के लिए लोगो में उत्साह की लहर है. किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह सेंगर ने कहा कि जिस तरह से जिले में नागरिकता संशोधन कानून पर जितना कार्यकर्म हुआ है. लोगो का को उत्साह मिला है उस तरह लग रहा है कि गृह मंत्री अमित शाह के रैली में जाने के लिए जनता उत्सुक है.

बैठक में अमनौर विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा, पूर्व जिला अध्यक्ष रमेश प्रसाद, अशोक कु सिंह, रामाकांत सोलंकी, जिला प्रवक्ता धर्मेन्द्र सिंह चौहान, शांतनु कुमार, विवेक सिंह, मनोज कुमार सिंह, नगर अध्यक्ष सुशील सिंह, सत्यानंद सिंह, कुमार भार्गव, रिविलांज मंडल अध्यक्ष राबिभूषण मिश्रा, मंडल अध्यक्ष विश्वाश गौतम, रिंकू सिंह,चरण दास, मीडिया प्रभारी मदन सिंह सहित दर्जनों प्रमुख कार्यकर्ता शामिल हुए.

Exit mobile version