Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

भाजपा के कार्यकर्ताओं के लिए हमेशा ही प्रेरणास्रोत बने रहेंगे डॉ मुखर्जी: रामदयाल शर्मा

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी ने जिला कार्यालय में डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्म दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया. जिसमें पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए.

कार्यक्रम में सर्वप्रथम डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण हुआ. कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना था कि भारतवर्ष को अखंड भारत के रूप में देखें. उन्होंने एक देश, एक विधान, एक निशान के सूत्र पर अपने आंदोलन की शुरुआत की. उनका कहना था कि भारत एवं भारत में रहने वाला प्रत्येक नागरिक भारत का है और भारत का विधान सबके लिए एक है.
उन्होंने कहा कि वे देश के लिए और देश के युवाओं के लिए, भाजपा के कार्यकर्ताओं के लिए हमेशा ही प्रेरणास्रोत बने रहेंगे.

वही महामंत्री शांतनु कुमार ने कहा की श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान को यह देश कभी भूल नहीं सकता. जिला प्रवक्ता विवेक कुमार सिंह ने कहा कि उनके सपने को देश के प्रधानमंत्री एवं गृह मंत्री पूरा कर रहे.

जिला मीडिया प्रभारी श्याम बिहारी अग्रवाल उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि उनका सपना था की कश्मीर हमारा है, पूरा का पूरा है. अब जाकर देश के प्रधानमंत्री गृहमंत्री ने पूरा कर दिया.

इस अवसर पर उपाध्यक्ष रंजीत कुमार सिंह, बृजमोहन सिंह, अरुण कुमार सिंह, अनिल कुमार सिंह, जिला मंत्री सुपन राय, सत्यानंद सिंह, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष कुमार भार्गव, आई टी सेल जिला संयोजक निशांत राज, व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक वरुण प्रकाश राजा आदि उपस्थित थे.

Exit mobile version