Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

राजद प्रमुख लालू यादव को जमानत मिलने के बाद राजद खेमे में खुशी की लहर

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाइकोर्ट ने शनिवार दुमका कोषागार मामले में जमानत दे दी है। जमनात मिलने के बाद राजधानी पटना में राजद के खेमे में ख़ुशी की लहर है।

Read Also: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को हाईकोर्ट से मिली जमानत 

लालू को जमानत मिलने के बाद बेटी रोहिणी आचार्य ने विरोधियों पर भी निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि “देखो-देखो शेर आया- शेर आया” ज़हरीली परवरिश वालों का मुंह काला हुआ।”  रोहिणी ने आगे लिखा है कि “अन्यायी कब तक अन्याय करेगा.. मसीहा को कब तक कैद रखेगा..? आया आया देखों कौन..? तानाशाह सत्ता से वो लड़कर..! गरीबों का मसीहा आया.. इस माटी का लाल जो आया!!” रोहिणी आचार्य ने “मेरा रमज़ान और नवरात्र सफ़ल हुआ। आज मुझे ऊपर वाले के तरफ से ईदी मिल गई। जदयू के भोपू मेरे पिता जी को स्वतन्त्रता सेनानी नही थे बोल रहे है। मैं उनको बताना चाहती हूं की भले ही वो स्वंतन्त्रता सेनानी ना हो, लेकिन सामाजिक न्याय के लड़ाई में सेनापति जरूर थे। अब जदयू वाले मंदिर जाए और और चाचाजी अर्चना उपासना करें। लालू के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यदाव ने ट्वीट कर लिखा है कि “गरीबों, वंचितों, पिछड़ों का रहनुमा आ रहा है। बता दो अन्याय करने वालों को की हमारा नेता आ रहा है।

लालू प्रसाद की जमानत मिलने के बाद राजद ने अपने कार्यकर्ताओं के लिए गाईडलाइन जारी किया है। पार्टी की तरफ से कहा गया है कि लालू प्रसाद को जमानत मिल गई है। सभी शुभचिंतकों, समर्थकों और कार्यकर्ताओं से विनम्र आग्रह किया जाता है कि कोरोना प्रोटकॉल का पालन करते हुए सभी अपने घरों में ही रहे। किसी प्रकार का कोई भी जश्न नहीं मनाएं। आपसे विशेष आग्रह है कि पटना स्थित आवास पर किसी भी प्रकार की कोई भीड़ जमा नहीं करे। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कोरोना के चलते विगत कई दिनों से मुलाक़ातियों से नहीं मिल रहे है।

 

Exit mobile version