Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

किसी भी विकट स्थिति में दीन-दुखियों की करते रहेंगे निःस्वार्थ सेवा: धर्मेन्द्र सिंह

Chhapra: कोविड-19 कोरोना वायरस के तीसरे चरण के लॉकडाउन की वजह से लोगों को काफी परेशानी बढ़ गयी है. दो माह से हुए लॉकडाउन की वजह देश की आर्थिक व्यवस्था भी चरमा गयी. सरकार द्वारा कुछ छूट मिलने के बाद अभी लोगों को राहत नहीं मिली है. इसके लिए पूर्णतः लॉकडाउन टूटने के बाद ही कुछ हो सकता है. उक्त बातें समाजसेवी धर्मेंद्र सिंह ने कही. समाजसेवी धर्मेन्द्र सिंह ने रिविलगंज प्रखंड के सिताबदियारा में पहुंच सैकड़ों गरीब परिवारों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया. यह वितरण प्रशासन अनुमति व देखरख में प्रभुनाथनगर दक्षिणवारी चक्की बैजुटोला पंचायत में किया गया.

उन्होने कहा कि कोरोना के बढ़ते मरीजों की सांकेतिक आंकड़ा के मुताबिक लोगों को सोशल डिस्टेंसीग का ध्यान रखते हुए उन्हें दो मीटर की दूरी पर राशन दी गयी. पूर्व में कई पंचायत व वार्डों में राशन का वितरण समाजसेवी द्वारा किया जा चुका है. पैकेट की थैली में पैकेट में आटा, चावल, आलू, प्याज, तेल, मसाला, मास्क, ग्लब्स, साबुन, सेनेटाइजर व अन्य जरूरी सामग्री शामिल है.

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार से आग्रह है कि बाहर से आ रहे प्रवासी लोगों की समुचित व्यवस्था कराए जाय. कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक और क्वारंटाइन सेंटर में पैक प्रवासी लोगों ने बताया कि खाने-पीने का कोई व्यवस्था ठीक ढंग से नहीं है.

Exit mobile version