Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पुंछ में भारतीय सेना की दो गाड़ियों पर आतंकी हमला, तीन जवान घायल

-सैनिकों की जवाबी कार्रवाई के बाद आतंकियों से मुठभेड़ शुरू

नई दिल्ली, 21 दिसंबर (हि.स.)। जम्मू के पुंछ इलाके में गुरुवार को आतंकवादियों ने भारतीय सेना की दो गाड़ियों पर घात लगाकर हमला किया है, जिसमें तीन जवान घायल हुए हैं। इसके बाद सैनिकों ने जवाबी कार्रवाई की, जिस पर आतंकियों से मुठभेड़ शुरू हो गई है।

दरअसल, पुंछ पुलिस और भारतीय सेना ने बुधवार रात एक खुफिया इनपुट साझा किया था, जिसके बाद 20 दिसंबर की रात से सामान्य क्षेत्र डेरा की गली (डीकेजी), थानामंडी, राजौरी में एक ऑपरेशन चलाया जा रहा था। इसी दौरान जम्मू के पुंछ में बफलियाज और थानामंडी रोड के बीच आतंकियों ने भारतीय सेना की दो गाड़ियों पर घात लगाकर हमला किया है, जिसमें सेना के तीन जवानों के घायल होने की खबर है।

सेना ने इस आतंकी हमले की पुष्टि करते हुए एक बयान में बताया है कि कल देर रात शुरू हुए ऑपरेशन के बाद आज कुछ घंटे पहले आतंकियों से संपर्क स्थापित हो गया। गुरुवार को लगभग 03:45 बजे सेना के दो वाहन सैनिकों को लेकर ऑपरेशनल साइट की ओर बढ़ रहे थे, जिन पर आतंकवादी ने गोलीबारी की। इसके बाद भारतीय सैनिकों ने जवाबी कार्रवाई की और इसी के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई है। इस चल रहे ऑपरेशन में तीन सैनिक गंभीर रूप से हताहत हुए हैं। फिलहाल ऑपरेशन जारी है और आगे की जानकारी का पता लगाया जा रहा है।

Exit mobile version