Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

तेजस्वी यादव के विरुद्ध 3 नए साक्षियों के बयान दर्ज, 7 जुलाई को अगली सुनवाई

अहमदाबाद, 28 जून (हि.स.)। बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के गुजरातियों को ठग कहने के मामले में बुधवार को अहमदाबाद मेट्रो कोर्ट में सुनवाई की गई। इस केस के 3 नए साक्षियों का बुधवार को बयान दर्ज किया गया। इस केस में अब तक 13 साक्षियों के बयान दर्ज किए गए हैं। कोर्ट ने साक्षियों के बयान दर्ज कराने के बाद अगली सुनवाई के लिए 7 जुलाई की नई तारीख दी है।

आवेदक के एडवोकेट प्रफुल पटेल ने बताया कि कोर्ट ने इस केस में 7 जुलाई अगली तारीख दी है। इसके बाद कुछ और साक्षियों के बयान लिए जाएंगे। इसके बाद एक-दो तारीख के बाद क्लोजिंग की कार्यवाही कर कोर्ट के समक्ष नियम 204 के प्रोसेस अंतर्गत तेजस्वी यादव को समन भेजने की मांग की जाएगी।

केस के 3 नए साक्षियों के अनुसार तेजस्वी के गुजरातियों के संबंध में दिए गए ठग संबंधी बयान के बाद लोगों के व्यापार-कारोबार पर असर हुआ है। तेजस्वी के बयान से उन्हें दुख पहुंचा है। गुजरात के लोगों की साख खराब हुई है। 22 मार्च को तेजस्वी यादव ने बयान दिया था। अहमदाबाद में रहने वाले हरेश मेहता ने बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के विरुद्ध आईपीसी की धारा 499, 500 अंतर्गत गुजरातियों को ठग कहने के बदले मेट्रो कोर्ट में शिकायत की थी। इस मामले में पिछली सुनवाई में निजी न्यूज चैनल के साथ से कोर्ट ने वास्तविक वीडियो मंगवाया था।

Exit mobile version