Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

महंगाई नियंत्रित करने में केन्द्र सरकार विफल: राहुल गांधी

नई दिल्ली: महंगाई के मुद्दे को लेकर कांग्रेस केन्द्र सरकार पर लगातार हमलावर है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने कहा कि देश में महंगाई इतनी बढ़ गई है कि लोग अपनी रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा नहीं कर पा रहे हैं। राहुल ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि चुनाव-वोट और राजनीति से कहीं अधिक जरूरी है जनता के हित। कांग्रेस जनता के साथ खड़ी है और उनके मुददों को लगातार उठाती रहेगी। राहुल ने कहा कि वर्तमान में महंगाई से लोग त्रस्त हैं। केन्द्र सरकार इसे नियंत्रित करने में पूरी तरह विफल है।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर केन्द्र सरकार पर निशाना साधा। प्रियंका ने कहा कि केन्द्र सरकार ने वादा किया था कि हवाई चप्पल पहनने वाले लोग भी हवाई जहाज से सफर करेंगे। लेकिन भाजपा सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम इतने बढ़ा दिए कि अब हवाई चप्पल पहनने वाले और मध्यम वर्ग के लोगों का सड़कों पर सफर करना मुश्किल हो रहा है ।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस भाजपा सरकार पर महंगाई, रोजगार सहित किसानों के मुद्दों को लेकर लगातार हमलावर है। बीते दिनों संपन्न हुई कांग्रेस कार्यसमित की बैठक में भी ये मुद्दे छाए रहे।

Exit mobile version