Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पीएम मोदी ने अखिलेश पर ली चुटकी, कहा: 'काम नही कारनामे' बोलते है

बदायूं: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए विजय शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में शनिवार को प्रचार करने बदायूं पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार के काम नहीं, कारनामे बोलते हैं. मोदी ने आरोप लगाया कि वीवीआईपी जिला होने के बावजूद इस जिले का विकास आज तक नहीं हो पाया है.
विजय शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने बदायूं से सांसद धर्मेद्र यादव पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, “बदायूं के सांसद अखिलेश के कुनबे से ही आते हैं. यूपी में उनकी सरकार है, लेकिन उन्होंने बदायूं के 495 गांवों में बिजली पहुंचाने का काम नहीं किया.” मोदी ने कहा, “केंद्र में सरकार बनने के बाद हमने बदायूं के 495 गांवों में बिजली के खंभे गड़वाने का काम किया. कुनबे वाले तो जीतकर जहां जाना था चले गए. उनको यहां के विकास से कोई लेना देना नहीं है.”
मोदी ने कहा कि हमने केंद्र में सरकार बनने के बाद संकल्प लिया था कि 1,000 दिनों के भीतर 18,000 गांवों में बिजली पहुंचाने का काम किया जाएगा. सरकार ने वह संकल्प पूरा किया है.

Exit mobile version