Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

देश भर में दिवाली की धूम, करगिल पहुंचे पीएम मोदी, कहा- भारत का मतलब पराक्रम

नई दिल्ली: पीएम मोदी इस बार दिवाली जम्मू-कश्मीर के कारगिल में मनाने वाले है. इसके लिए पीएम मोदी कारगिल पहुंच चुके है. बता दें कि पीएम मोदी इस कारगिल में सेना के जवानों के साथ इस बार दीपावली मनाने वाले है. प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी करगिल पहुंच गए हैं, जहां वह देश के वीर जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे.” जानकारी हो कि 2014 में सत्ता में आने के बाद से ही पीएम मोदी दिवाली मनाने के लिए विभिन्न सैन्य केंद्रों का दौरा करते रहे हैं.

दिवाली के अवसर पर सेना के जवानों को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कारगिल लद्दाख में कहा कि मेरे लिए तो वर्षों-वर्ष से मेरा परिवार आप ही सब हैं. मेरी दीपावली की मिठास आप के बीच बढ़ जाती है, मेरी दीपावली का प्रकास आपके बीच है और अगली दिवाली तक मेरा पद प्रशस्त करता है. आगे उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य है मुझे वर्षों से दिवाली आपके बीच बॉर्डर पर आकर आपके साथ मनाने अवसर मिल रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी दीपावली की मिठास आप के बीच बढ़ जाती है, मेरी दीपावली का प्रकास आपके बीच है और अगली दिवाली तक मेरा पद प्रशस्त करता है.

इससे पहले पीएम मोदी ने लोगों को दिवाली की बधाई दी और कामना की कि यह त्योहार उनके लिए खुशी और समृद्धि लाए. उन्होंने ट्वीट किया, ‘दीपावली की आप सभी को ढेरों शुभकामनाएं. प्रकाश का यह पर्व हर किसी के जीवन में खुशियां और उत्तम स्वास्थ्य लेकर आए. मैं आशा करता हूं कि आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ शानदार दिवाली मनाएं.’

Exit mobile version