Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

असम पुलिस ने कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को गुरुवार को असम पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी के मामले में गिरफ्तार कर लिया। उन्हें अब असम पुलिस दिल्ली कोर्ट में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर लेगी। उनकी गिरफ्तारी तब हुई जब वे इंडिगो के विमान से रायपुर कांग्रेस अधिवेशन में शामिल होने जा रहे थे।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत उन्हें एयरपोर्ट से हिरासत में लिए जाने का एक वीडियो भी जारी किया। श्रीनेत ने कहा पवन खेड़ा को असम पुलिस ने एयरपोर्ट से हिरासत में लिया है। सरकार बताए कि उन्होंने कौन सा ऐसा जुर्म किया है कि उन्हें इस तरह से रोका गया है?

इसी बीच इंडिगो ने भी अपने बयान में कहा है कि एक यात्री को पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट पर रायपुर जाने वाली फ्लाइट से उतार दिया है। कुछ अन्य यात्रियों ने भी अपनी मर्जी से उतरने का फैसला किया। हम संबंधित अधिकारियों की सलाह का पालन कर रहे हैं। जिसके चलते उड़ान में अभी देरी है।

उल्लेखनीय है कि असम के दीमा हसाओ जिले के हाफलोंग थाने में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के खिलाफ एक मामला दर्ज हुआ है। इस संबंध में असम पुलिस ने पूछताछ के लिए खेड़ा को हिरासत में लिया है। असम पुलिस के आईजीपी एलएंडओ प्रशांत कुमार भुइयां ने अपने बयान में कहा कि असम पुलिस के कहने पर दिल्ली पुलिस से पवन खेड़ा को रोका है। हमारी टीम उनसे पूछताछ करना चाहती है।

Exit mobile version