Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

गंगा-यमुना की मिलन की तरह सपा-कांग्रेस का गठबंधन: राहुल गाँधी

लखनऊ: कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी प्रमुख व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को एक साथ साझा प्रेस कॉन्‍फ्रेंस किया. दोनों ने भापजा और आरएसएस पर जोरदार हमला बोला. राहुल गांधी ने सपा के साथ कांग्रेस के गंठबंधन को गंगा और यमुना का संगम बताया और कहा कि अखिलेश के साथ राज्‍य में विकास की धारा बहा देंगे.

राहुल गांधी ने भाजपा पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि भाजपा और आरएसएस की विचारधारा से देश को खतरा है. मायावती और भाजपा की सोच और विचारधारा में बहुत फर्क है. भाजपा की सोच और विचारधारा से देश को खतरा है, लेकिन मायावती के विचार या सोच से कोई खतरा नहीं है. राहुल बोले, मैं मायावती का व्‍यक्तिगत रूप से काफी सम्‍मान करता हूं, हां ये अलग बात है कि उनके नेतृत्‍व में राज्‍य काफी पीछे चला गया, लेकिन उनके सोच से कोई खतरा नहीं है.

राहुल गांधी ने कहा, अखिलेश यादव का इरादा साफ, नियत साफ है. अखिलेश यादव ने कोशिश की यूपी को मजबूत करने की. कांग्रेस की भी यही सोच है कि कैसे यूपी का विकास हो और यूपी को बदलने के लिए ही सपा के साथ गंठबंधन किया है. राहुल गांधी ने भाजपा-आरएसएस पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा और आरएसएस की नियत साफ नहीं है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नियत में खोट नहीं है, लेकिन उनके इरादे में विरोधाभास है. एक ओर वो देश से भ्रष्‍टाचार हटाना चाहते हैं तो दूसरी ओर वो पंजाब में भ्रष्‍टाचारियों के साथ गंटबंधन कर लिये.

Exit mobile version