Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सिद्धू ने थामा कांग्रेस का दामन, कहा: मै जन्मजात कांग्रेसी हूँ

नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर और नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस का दामन रविवार को थामा जिसके बाद पार्टी की ओर से सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की गयी. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिद्धू ने भाजपा को जमकर फटकारा और भाजपा को कैकेई जबकि कांग्रेस को कौशल्या बताया. उन्होंने अकाली दल को भी ललकारा और कहा कि भाग बादल बाबा भाग कुर्सी खाली कर कि पंजाब की जनता आती है.

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पार्टियां बुरी नहीं होती है उसे चलाने वाले भले और बुरे होते हैं. बादल की नीयत में खोट है. उन्होंने कहा कि मैं पैदाइशी कांग्रेसी हूं, मैं अपनी जड़ों में लौट आया हूं. यह मेरी घर वापसी है. मेरा अस्तित्व कांग्रेस से है. मेरे पिता भी कांग्रेसी थे, वह कांग्रेस से एमएलए और एमएलसी रहे थे.

सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस में मैं अलख जगाने आया हूं. आज 55 प्रतिशत सूबे में युवा हैं. इन्हें हमें दिशा देने की जरूरत है. मेरे बारे में विरोधी टिप्पणियां करेंगे, उसकी परवाह नहीं करता…. नशे का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी कौम का बीज नाश किया जा रहा है. मैं पूछता हूं कि यह ड्रग्स केवल पंजाब में क्यों बिकता है ? इसका कारण यह है कि पुलिस सरकार के हाथ की कठपुतली बन गई है. आज मैं सच बोलने आया हूं.

Exit mobile version