Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

कांग्रेस ने आजाद के इस्तीफे को बताया दुखद

नई दिल्ली: कांग्रेस ने शुक्रवार को वरिष्ठ पार्टी नेता गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे को दुखद बताया है। पार्टी का कहना है कि आजाद महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों पर लड़ रही कांग्रेस के साथ विपक्ष और जनता की आवाज को बल दे सकते थे लेकिन यह बड़े दुख की बात है वह इसका हिस्सा नहीं बनना चाह रहे।

कांग्रेस नेता अजय माकन और जयराम रमेश ने आज यहां पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित किया। माकन ने कहा कि मीडिया में रिलीज किया गया आजाद का पत्र उन्होंने देखा है। वे पार्टी के कई वरिष्ठ पदों पर रहे हैं लेकिन यह बहुत दुखद बात है कि जब कांग्रेस राहुल गांधी के नेतृत्व में सड़क पर महंगाई, बेरोजगारी और ध्रुवीकरण के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है, उस समय उन्होंने कांग्रेस छोड़कर इस लड़ाई का साथ छोड़ने का फैसला किया है।

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने इस्तीफे को दुर्भाग्यपूर्ण और बेहद दुखद बताया। साथ ही उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा का जिक्र किया और कहा कि पार्टी की महंगाई पर हमला बोल रैली की सफलता के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ता ‘भारत यात्री’ होना चाहते हैं और राहुल गांधी के साथ मिलकर 3500 किलोमीटर की लंबी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होना चाहते हैं। यह दुखद है कि उन्होंने इस समय पार्टी को छोड़ा है।

Exit mobile version