Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

राज्यसभा के सभापति, प्रधानमंत्री और राहुल गाँधी ने कांग्रेस सांसद सातव के निधन पर जताया शोक

नई दिल्ली: उपराष्ट्रपति व राज्य सभा के सभापति एम वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राहुल गाँधीने कांग्रेस सांसद राजीव सातव के निधन पर गहरी संवेदनाएं प्रकट करते हुए कहा कि वह भविष्य के नेता थे.

भारतीय युवा कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं महाराष्ट्र से कांग्रेस के राज्य सभा सदस्य राजीव सातव को राहुल गांधी के करीबियों में गिना जाता था. सातव का पुणे में आज निधन हो गया। 46 वर्षीय सांसद 22 अप्रैल से कोरोना से संक्रमित थे. 

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, “संसद में मेरे मित्र राजीव सातव के निधन से व्यथित हूं. उनमें काफी संभावनाएं थीं और वह भविष्य के नेता थे. उनके परिवार, दोस्तों और समर्थकों के प्रति मेरी संवेदना है. ओम शांति.”

उपराष्ट्रपति और राज्य सभा के सभापति वेंकैया नायडू ने शोक संदेश में कहा, “राज्य सभा सदस्य राजीव सातव के कोविड से संबंधित जटिलताओं के कारण असमय निधन से गहरा सदमा लगा है. वह एक सक्रिय सांसद थे और लोगों की सेवा के लिए प्रतिबद्ध रहते थे. शोक संतप्त परिवार के सदस्यों और उनके समर्थकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है. ओम शांति!”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पार्टी सांसद राजीव सातव के निधन पर गहरी संवेदनाएं प्रकट करते इसे बड़ी क्षति बताया है. उन्होंने कहा कि मित्र सातव का निधन मेरे और पार्टी के लिए बड़ी क्षति है. भारतीय युवा कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं महाराष्ट्र से कांग्रेस के राज्य सभा सदस्य राजीव सातव को राहुल गांधी के करीबियों में गिना जाता था. सातव का पुणे में आज निधन हो गया। 46 वर्षीय सांसद 22 अप्रैल से कोरोना से संक्रमित थे.

राहुल गांधी ने राजीव सातव की फोटो साझा करते हुए ट्वीट संदेश में कहा, “मुझे अपने दोस्त राजीव सातव के निधन का बहुत दुख है. वह विशाल क्षमता वाले नेता थे जिन्होंने कांग्रेस के आदर्शों को मूर्त रूप दिया. यह हम सभी के लिए बहुत बड़ी क्षति है. उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना और प्यार.”

 

Exit mobile version