Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

लेह के पास सेना का ट्रक खाई में गिरा, सात जवानों की मौत

-रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हादसे पर जताया दुख

नई दिल्ली, 19 अगस्त (हि.स.)। लद्दाख में लेह के पास शनिवार देर शाम सेना का एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में सात जवानों की मौत हो गई जबकि कई जवान घायल हुए हैं। सेना की तरफ से राहत एवं बचाव कार्य जारी है। वहीं रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने हादसे पर शोक व्यक्त किया है।

सेना के अधिकारियों के मुताबिक सेना के ट्रक के साथ एक एंबुलेंस और यूएसवी भी जा रही थी। इन सभी वाहनों में सेना के कुल 34 जवान थे। इस बीच अचानक सेना का ट्रक क्यारी इलाके में एक खाई में गिर गया। हादसे में सात जवानों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हुए हैं। सभी जवान कारू गैरीसन से लेह के पास क्यारी की तरफ जा रहे थे। हादसा शाम करीब छह बजे क्यारी से सात किलोमीटर पहले हुआ है। फिलहाल राहत एवं बचाव कार्य जारी है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने एक्स (ट्विटर) कर कहा कि लद्दाख में लेह के पास एक दुर्घटना में भारतीय सेना के जवानों की मौत से दुखी हूं। हम अपने राष्ट्र के प्रति उनकी अनुकरणीय सेवा को कभी नहीं भूलेंगे। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। घायल कर्मियों को फील्ड अस्पताल ले जाया गया है। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना।

Exit mobile version