Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

आंध्र प्रदेश रेल हादसाः प्रधानमंत्री मोदी ने रेल मंत्री से की बात, लिया स्थिति का जायजा

नई दिल्ली, 29 अक्टूबर (हि.स.)। आंध्र प्रदेश में हुए रेल हादसे को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से बात कर स्थिति का जायजा लिया है। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के मुताबिक रेलवे अधिकारी प्रभावित लोगों को हरसंभव सहायता प्रदान कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की। इसके अलावा प्रधानमंत्री कार्यालय ने मृतकों के परिजनों को पीएमएनआरएफ के फंड से दो लाख रुपये की आर्थिक राशि की घोषणा की है, जबकि घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।

इस हादसे को लेकर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा कि बचाव अभियान चल रहा है और टीमें तैनात कर दी गई हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हालात की समीक्षा की है। मैंने आंध्र प्रदेश के सीएम से भी बात की है। स्थिति फिलहाल नियंत्रण में है।

उल्लेखनीय है कि आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम के निकट विजयनगरम जिले के कोठावलासा मंडल के अलमांडा-कंथकपल्ली में रविवार शाम दो ट्रेनों के बीच टक्कर हो गई। दोनों ट्रेनों की टक्कर के बाद चार बोगियां पटरी से उतर गईं। इस घटना में छह यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 40 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Exit mobile version