Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

रामायण को पसन्द कर रहे है लोग, सोशल पर दे रहे है प्रतिक्रिया

Chhapra: Lockdown के बीच दूरदर्शन पर रामायण धरावाहिक का प्रसारण किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस आध्यात्मिक धारावाहिक ने टीआरपी के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए है. जिसके बाद प्राइवेट एंटरटेनमेंट चैनलों में भी पुराने धारावाहिक को फिर से शुरू करने की होड़ मच गई है. 

इन दिनों लोग फिर से रामायण को देख रहे है और पसंद कर रहे है. इस धारावाहिक की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया के इस दौर में लोग रामायण के प्रसारण के दौरान और उसके बाद उसके संवाद, उससे प्राप्त संदेशों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है. छपराटुडे 

पिछले कुछ दिनों से रामायण जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है लोग उसे काफी पसंद कर रहे है. रामायण महाकाव्य के संदेशों को लोग आत्मसात कर रहे है. चाहे भरत का भाई प्रेम हो या सुग्रीव का राज्याभिषेक. लोगों को कुम्भकर्ण का रावण को दिया संदेश भी खूब पसंद आया और लोगों ने इसे भी अपने सोशल प्रोफाइल पर शेयर किया. कुम्भकर्ण ने अपने भाई को आगाह भी किया और उनका आदेश भी माना.

रामायण में दर्शकों की रुचि ने सरकार के इसे पुनः प्रसारित करने के फैसले को सही साबित कर दिया है. लोग सुबह 9 बजे और रात्रि 9 बजे इसका प्रसारण देख रहे है.

A valid URL was not provided.
Exit mobile version