Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

जानिए कितने दिनों के अंदर जेपीविवि जारी करेगा परीक्षा प्रोग्राम, क्लिक करें

Chhapra: जयप्रकाश विश्वविद्यालय में स्नातक एवं पीजी परीक्षा को लेकर कुलपति की अध्यक्षता में परीक्षा मंडल एवं अकादमिक कैलेंडर के सदस्यों की बैठक आयोजित की गई.

बैठक में स्नातक तृतीय खंड के सत्र 2013-16, प्रथम खंड 2015-18, 2016-19, 2017-20 की परीक्षा के साथ साथ स्नातकोत्तर प्रथम एवं द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षा प्रोग्राम 5 दिनों के अंदर सभी महाविद्यालयों को उपलब्ध कराने का निर्णय लिया गया.

बैठक में प्रतिकुलपति प्रो अशोक कुमार झा, विज्ञान संकाय अध्यक्ष प्रो उमाशंकर यादव, मानविकी संकाय अध्यक्ष प्रो सुधा बाला, वणिज्य संकायध्यक्ष प्रो लक्ष्मण सिंह एवं महाविद्यालय प्राचार्य डर प्रमेन्द्र रंजन सिंह, प्रो के के बैठा एवं परीक्षा नियंत्रक प्रो अनिल कुमार सिंह उपस्थित थे.

उधर जयप्रकाश विश्वविद्यालय छपरा छात्र संघ के अध्यक्ष रजनीकांत सिंह ने कहा कि जयप्रकाश विश्वविद्यालय प्रशासन के द्वारा 5 दिनों के अंदर परीक्षा कार्यक्रम जारी करने का निर्णय छात्रसंघ के निर्णयों के परिपेक्ष में किया गया है, आखिरकार छात्र संघ के पदाधिकारियों का निर्णय हम सभी जब तक परीक्षा संचालित नहीं करवा लेते हैं तब तक कुर्सी पर नहीं बैठेंगे सही साबित हुआ है. उक्त निर्णय छात्रसंघ के प्रयासों की जीत है. इसके लिए कुलपति के प्रति आभार प्रकट करते है.

Exit mobile version