Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

DPS स्कूल में मना चौथा वार्षिकोत्सव समारोह

Chhapra: शहर के दिल्ली पब्लिक स्कूल में रविवार को चौथा वार्षिकोत्सव समारोहपूर्वक मनाया गया. समारोह का विधिवत उद्घाटन विद्यालय के प्राचार्य ए ए खान व मुख्य अतिथि डॉ एस ए खान ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया. कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना व स्वागत गान के साथ हुई.


विद्यालय की शैक्षणिक और गैर शैक्षणिक गतिविधियों व विभिन्न प्रतियोगिताओं में शामिल विजयी बच्चों को मुख्य अतिथि द्वारा पुरस्कृत किया गया. इस अवसर पर विद्यालय की ओर से प्रकाशित वार्षिक पत्रिका ‘द वॉयस ऑफ डीपीएस’ का विमोचन किया गया.

विद्यालय के छात्र रुपेश राज को 2017 के सर्वश्रेष्ठ छात्र का खिताब दिया गया. डीपीएस के निदेशक ने अभिभावकों से आसपास के ऐसे जरूरतमंद बच्चों को स्कूल लाने की बात कही जो शिक्षा से दूर रह जाते है. वैसे बच्चों को स्कूल में शिक्षा देने का कार्य करेगी. उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास रहता है कि इस विद्यालय का प्रत्येक छात्र पढ़ाई के साथ सभ्यता, संस्कृति व अन्य क्षेत्रों में भी आगे बढे और स्कूल, अभिभावक और अपने जिला व राज्य का नाम रौशन करें.

निदेशक ने कहा कि दिल्ली पब्लिक स्कूल सोसायटी भारत में स्कूली स्तर पर शिक्षा उपलब्ध कराने की सबसे बड़े संस्थानों में से एक है.

Exit mobile version