Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

फ्यूचर कैरियर पॉइंट का हुआ शुभारम्भ

Chhapra: युवाओं की सामाजिक टीम फेस ऑफ फ्यूचर इंडिया द्वारा सारण को शिक्षा के क्षेत्र में एक नया आयाम एक नया पहचान देने हेतु शिक्षा के लिए पूर्णता समर्पित फ्यूचर कैरियर पॉइंट का उद्घाटन योगिनिया कोठी में हुआ.

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि के रूप में आए रामकृष्ण मिशन आश्रम के सचिव स्वामी देवानंद महाराज, राष्ट्रीय सेवा योजना के पूर्व समन्वयक डॉ विद्यावाचस्पति त्रिपाठी, पुलिस सार्जेन्ट सारण पीएन सिंह सारण एकेडमी स्कूल के प्राचार्य रामयादी प्रसाद, प्राचार्य डॉ अंजली सिंह नगेंद्र रॉय, डॉ रविंदर सिंह ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर एवं युवाओं के आदर्श स्वामी विवेकानंद के तैल्य चित्र पर माल्यार्पण कर किया.

READ ALSO: छपरा में आधे दर्जन घरों में हुई चोरी का हुआ उद्भेदन, मास्टर माइंड सहित ने गैंग के सदस्य गिरफ्तार

छात्र-छात्राओं एवं युवाओं को संबोधित करते हुए रामकृष्ण मिशन आश्रम के सचिव स्वामी अतिदेवानंद महाराज ने कहा कि मानव सेवा ही सबसे बड़ी सेवा है और शिक्षा का मुख्य उद्देश्य समाज निर्माण में अपना योगदान देना होना चाहिए ना कि सिर्फ ज्ञान अर्जन.

READ ALSO: राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए सारण के 15 सदस्यीय टीम का हुआ चयन

राष्ट्रीय सेवा योजना के पूर्व समन्वयक डॉ विद्यावाचस्पति त्रिपाठी ने कहा कि जिस प्रकार से ये युवा समाज के लिए समर्पित होकर कार्य करते हैं उसको देखते हुए हम सभी कह सकते हैं कि आने वाले समय में ये लोग फ्यूचर कैरियर पॉइंट के माध्यम से सारण के छात्र छात्राओं को शिक्षा के क्षेत्र में एक नई ऊंचाइयों तक ले जायेंगे.

धन्यवाद ज्ञापन राष्ट्रपति से सम्मानित संस्था निदेशक मंटू कुमार यादव ने किया. मंच संचालन प्रिंस कुमार ने किया.

Exit mobile version