Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

ब्रजकिशोर किंडर गार्टन में धूमधाम से मना क्रिसमस, बाल मेला का हुआ आयोजन

Chhapra: शहर के ब्रज किशोर किंडरगार्डन में क्रिसमस एवं बड़ा दिन के अवसर पर छात्र-छात्राओं के द्वारा विभिन्न प्रदर्शनियों तथा बाल मेला का आयोजन किया गया. प्रदर्शनी का उद्घाटन डॉ रामाश्रय प्रसाद सिन्हा एवं बाल मेला का उद्घाटन डॉ सुधा बाला के कर कमलों के द्वारा संपन्न हुआ.

इस अवसर पर डॉ मृदुल शरण, सुभाष चंद्र श्रीवास्तव, विद्यालय के शैक्षणिक सलाहकार मुरली मनोहर प्रसाद, शशि प्रभा सिंहा उप प्राचार्य एवं सभी शिक्षक तथा छात्र अपने अभिभावक के साथ उपस्थित थे.

प्राचार्या डॉ उषा सिन्हा ने आगत अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि आज पावन अवसर है जब हम सभी सम्मिलित होकर संस्थापक सचिव कपिल देव प्रसाद श्रीवास्तव के जन्म शताब्दी वर्ष मना रहे हैं और उसी परिपेक्ष में आज का कार्यक्रम आयोजित किया गया है. जिसका उद्देश्य बच्चों की प्रतिभा को शिक्षकों के मार्गदर्शन में निखारना है ताकि वे एक नई खोज के अग्रसर हो सके. बच्चों की जिज्ञासा और आंतरिक तरंगों को आनंदोत्सव का रूप देते हुए शीतकालीन अवकाश पर जाने से पहले उसमें नई उर्जा और उमंग का संचार करने हेतु बाल मेला का आयोजन किया गया.

क्रिसमस के अवसर पर विद्यालय की छात्रा ‘माता मरियम’ तथा कई बच्चे सांता क्लॉज के रूप में क्रिसमस का उपहार एवं शुभकामनाएं देते नजर आए. साथ ही खेलों के साथ जायकेदार व्यंजनों का आस्वादन किया तथा खेलों में पुरस्कार भी जीते.

Exit mobile version