Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

युवक की गोली मार हत्या, झाड़ी में मिला शव

Kopa: कोपा थाना क्षेत्र के बसडीला से नटवर जाने वाले बांध के समीप झाड़ी से पुलिस ने एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया. बरामद शव की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने घटना स्थल से एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. युवक काले रंग का टी शर्ट तथा जिंस पैंट पहना हुआ है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नटवर सेमरिया से पियानो पोखरा जाने वाले बांध से सटे पूरब झाड़ी में से दुर्गंध आने के बाद लोगों ने दुर्गंध पर आसपास देखा तो झाड़ी में एक शव मिला. बांध पर एक जिंदा कारतूस भी पड़ा हुआ था.

बांध के पास झाड़ी में शव तथा कारतूस होने की बात आग की तरह फैल गई. शव को देखने के लोग इक्कठा हो गए. घटना की सूचना लोगो ने कोपा पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद कोपा थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह पूरे दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्तपाल भेज दिया.

युवक को गोली मारकर हत्या की गयी है. शव को देखने से लग रहा है दो तीन दिनों पूर्व की है. पुलिस शव को पहचान कराने के लिए सोशल मीडिया तथा आसपास के थानों से सम्पर्क कर पहचान करने में जुटी है. पुलिस को अंदेशा है कि अपराधियों ने कहीं और हत्या कर साक्ष्य को छुपाने के लिए सुनसान जगह पर लाकर फेक दिया है. इसकी जांच की जा रही है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्या किस कारण हुई है इसकी जांच की जा रही है.

Exit mobile version