Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा जंक्शन पर विक्षिप्त ट्रांसजेंडर का उत्पात, सिग्नल केबिन में लगाई आग, ट्रेन पर चढ़ने से खुद झुलसा

Chhapra: छपरा जंक्शन पर विक्षिप्त ट्रांसजेंडर ने आग लगाने की वारदात को अंजाम देते हुए खुद भी विद्युत स्पर्शाघात से बुरी तरह जख्मी हो गया. जिसे ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों द्वारा उसका प्राथमिक इलाज किया गया. इस दौरान ट्रांसजेंडर की हालत नाजुक बताई गई.

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि विगत रात्रि करीब 9 बजे छपरा जंक्शन के पूर्वी यार्ड स्थित सिग्नल विभाग के स्टोर रूम में एक विक्षिप्त ट्रांसजेंडर द्वारा आग लगा दी गयी. जिसकी सूचना सिग्नल विभाग के जेई द्वारा छपरा जंक्शन स्थित आरपीएफ प्रभारी को सूचना दी गयी. सूचना मिलने पर आरपीएफ प्रभारी अनिरूद्ध राय, दिनेश केरकेटा, मर्यादा सिंह सहित अन्य आरपीरफ एवं जीआरपी पुलिस ने पहुंच कर अग्निशमन को सूचित करते हुए रेलकर्मियों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया.

इसी बीच विक्षिप्त ट्रांसजेंडर जंक्शन के लाइन नंबर 8 पर खड़ी मालगाड़ी के ऊपर चढ़ गया और ऊपर से गुजर रहे विद्युत तार की चपेट में आकर झुलसकर नीचे गिर गया. जिसे आनन फानन में इलाज के लिए पुलिस कर्मियों की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों द्वारा ट्रांसजेंडर की हालत नाजुक बताई जा रही है.

आरपीएफ प्रभारी ने बताया कि आग लगने से हुए नुकसान का आंकलन विभागीय कर्मियों द्वारा किया जा रहा है. जिसके आधार पर आगलगी में हुए नुकसान की जानकारी मिलेगी.

Exit mobile version